Menu

VelaWrites

Powered By Google.

अख़बार के पहले दो पन्नो पे खबर आने से शहर में मची सनसनी।

2017-05

SATIRES/FAKE NEWS

एक बहुचर्चित अख़बार के पहले दो पन्ने गायब की ख़बरें मिल रही हैं| पिछले कुछ दिनों से इस अख़बार के शुरुआत के दो पन्ने नहीं आ रहे हैं| इस बारे में अभी तक ब्रेकिंग न्यूज़ सिर्फ इसीलिए प्रकाशित नहीं हुई हैं क्युकी इस बहुचर्चित अख़बार जो भारत का समय बर्बाद करता हैं बताता हैं ने इतने दिनों से इन् शुरुआत के दो पन्नो पर सिर्फ इश्तिहार दिए हैं|  अब लोग नींद में अख़बार पढ़ते हैं और ऑंखें खोलने से पहले दो पैन पलट चुके होते हैं| इतिहास गवाह हैं की इस अख़बार को सिर्फ फिल्मों की ख़बरें पढ़ने के लिए ही मंगवाया जाता हैं|  आज जब मैंने छुट्टी ली थी तो सिर्फ ये देखने के लिए की सेल कहा कहा लगी हैं जब पहला पन्ना खोल तो ये देखा की वह इश्तिहार नहीं है। पिछले कुछ दिनों के अख़बार टटोलने के बाद ये समझ आया की उन्होंने अब पहले दो पन्नो पर वास्तव में ख़बरें ही छपी हैं।

मैंने कुछ दोस्तों से ये जानने के लिए संपर्क किया की आज की मुख्या खबर क्या हैं तो सबने यही बताया की कारन सिंह ग्रोवर की शादी बिपाशा बासु के साथ हो रही हैं ।
कुछ लोग पहले दो पन्नो के साथ सालो से यही करते आये हैं 

आज की मुख्य खबर 

 

मैं इस बात से बहुत परेशां हुआ की आखिर लोग अख़बार मंगवाते क्यों हैं जब उन्हें पढ़ना ही नहीं होता तो मुझे इन कारणों का पता चला

१, बच्चा के डायपर फेंकने के लिए फर्स्ट पेज का इस्तेमाल किया जाता हैं
२. गजरा बेचने वाले फिल्म सेक्शन का प्रयोग करते हैं
३. टूरिस्ट साइट पर कुछ विदेशी नागरिक इससे टॉयलेट पेपर का प्रयोग करते हैं
४. ग्रामीण इलाको में इसमें रोटियां बंद करके खेतों पे ले जाने के लिए प्रयोग में लाया जाता हैं

इसके इलवा इसमें मटर के छिलके इत्यादि भी पैक करके फेंके जाते हैं.

तजा खबर मिलने तक किसी ने भी पढ़ने का दावा नहीं किया हैं।  पर इतने अलग अलग कारन काफी  हैं इस अख़बार को हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा वितरित होने वाला अख़बार बनने के लिए. बचे हुए पन्ने इस कबाड़ के आखिर कबाड़ी भी खरीद ही लेता हैं.


सुनने में आया हैं की सदियों पहले इन् पन्नो पर वाकई ख़बरें आती थी और लोग इससे पढ़ते भी थे. पर इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पायी हैं। 

 

मैंने कुछ दोस्तों से ये जानने के लिए संपर्क किया की आज की मुख्य खबर क्या हैं तो सबने यही बताया की कारन सिंह ग्रोवर की शादी बिपाशा बासु के साथ हो रही हैं ।

 

आज की मुख्य खबर 


 

 

 

 

 

 

 

 

ये लेख सिर्फ मज़ाक के तौर पे लिखा गया है। इसका सत्य घटनाओ से कुछ लेना देना नहीं है। यदि ये आपकी भावनाएं आहत करता है तो आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर सीधे हाथ पे ऊपर की तरफ कांटे का निशान है, कृपया करके उसे दबाये और इस लेख से मुक्ति पाए।

Go Back

Nice yaar.

वैसे किस अखबार की बात हो रही है? गूड वन!



Comment