Menu
header photo

वेलो की घूमती बातें|

कुछ तो लोग लिखेंगे|

आज 6 बजे अपना टीवी बंद कर दूर हो जाए, वरना आपके कान ख़राब होने के जिम्मेदार आप खुद होंगे।

2017-03

 

आज इनके नाम सुनने के लिए तैयार रहे। फुल बास फुल वॉल्यूम में।

फिर हमे मत कहियेगा की हमने बताया नहीं, फिर हमे मत कहियेगा समझाया। माजरा ये है की आज शाम से एग्जिट पोल सारे न्यूज़ चैनल्स को घेर लेगा और इसका ओवरडोज़ आपको बीमार बहुत बीमार कर सकता है।

 

आपको ये अपनी तरफ खींचेगा, आपकी पसंदीदा पार्टी को ज्यादा सीट्स देकर पर बहकावे में मत आना। एग्जिट पोल्ल कैसे होता है ये जान ले पहले।

२०००० लोगो से लगभग उनका मत जाना जाता है, पर २०००० हर प्रान्त में नहीं पुरे राज्य में जिसका मतलब होता है की हर सीट पर सिर्फ 50 लोगो से पूछा जायेगा की कौन जीतेगा। इससे अच्छा तो वो चाय की दूकान पर कर सकते थे पर उन्होंने नहीं किया। खैर अब मुद्दा ये है की न्यूज़ चैनल्स के एंकर्स ने गाला साफ़ कर लिया है। रोज़ रियाज़ कर रहे है, उनकी आवाज़ आपके टीवी बंद करने पर पड़ोस के मोहल्ले में चलते टीवी से भी आपतक पहुच सकती है और इससे भी आपके काम ख़राब होंगे। कान में रुई दाल लीजियेगा। रजाई के अंदर चुप कर रहना भी एक बेहतर विकल्प है पर क्योंकि अब सर्दियां जा चुकी है, तो ये चीज़ आपके पसीने छुड़ा देगी।

हमारा काम था बताना बाकी आपकी मर्ज़ी, आखिर कान है आपके। इतनी आवाज़ से आपके शरीर के नाज़ुक हिस्से भूकंप की तरह थर्रा सकते है।  सतर्क रहे, खुश रहे।

 

Go Back

Comment