Menu

वेलो की घूमती बातें|

कुछ तो लोग लिखेंगे|

Powered By Google.

शर्मा जी के बेटे करेंगे बास्केट बॉल प्लेयर से शादी

2016-06

भारत वर्ष में सभी बच्चे शर्मा जी के बेटे से होने वाली तुलना का शिकार कभी न कभी बने ही हैं। अब चुकी शर्मा जी के बेटे ने बास्केट बॉल प्लेयर से विवाह रचाने का फैसला लिया हैं तो सभी ये अनुमान लगा रहे हैं की उनके माता पिता भी जल्द तुलनात्मक अध्यन करने के बाद उनको यही करने के लिए बोलेंगे।

 

 

शर्मा की का लड़का अपनी इंगेजमेंट के दौरान

 

एक मशहूर मैट्रिमोनियल साइट के सर्वे डेटा से ये जानकारी मिली हैं को उनकी साइट पर खोजी जाने वाली युवतियों में अचानक बास्केटबाल खेलने वलियों की चाहत रखने वालो की संख्या में भरी उछल आया। पहले तो उन्होंने सोचा की उनकी साइट को किसी ने हैक कर लिया परन्तु जब उन्होंने यह देखा की शर्मा जी के बेटे की वजह से ये हुआ तो उन्होंने इस खेल को खेलने वाली साड़ी युवतियों के प्रोफाइल अपनी प्रीमियम सेवा में डाल दिए है। यदि आपको ऐसी महिला से शादी करनी हैं तो उनकी प्रीमियम सर्विसेज लेनी पड़ेगी और इसके साथ ही उन्होंने अपनी प्रीमियम सर्विसेज के भाव चार गुना बड़ा दिए है।

स्टार स्पोर्ट्स ने बास्केट बॉल के सारे मतचेस के टेलीकास्ट के राइट्स क्रिकेट मतचेस की दरों से ही खरीद लिए हैं।  सर्वे के अनुसार भारत में मैचेस की viewership में भारी उछल लगभग तय मानी जा रही है।

भारत के महान बिज़नेस मन फालतू डब्बा ने women बास्केटबॉल प्रीमियर लीग लांच करने का एलान कर दिया हैं।  इसमें चीयर बॉयज जार हर बास्केट होने पर नृत्य करेंगे।

सुनने में आया बहुत सी शादियां तोड़ी जा रही हैं और माँ बाप अपने लड़को के लिए बास्केटबॉल प्लेयर्स ढूंढने लगे हैं। जौनपुर के धत्तु शर्मा इस बात से खासे बेचैन हैं। सालो बाद उनको अपनी हाइट की अछि लड़की मिली थी, पर उनके पिता ने शादी के लिए मना कर दिया हैं और मुश्किल ये हैं की 5 फ़ीट २ इंच की बास्केट बाल खेलने वाली लड़की की तलाश जारी हैं.

सुनने में ये भी आया हैं की कुछ लड़कियां जिनकी शादी  उपयुक्त लड़के नहीं मिल पा रहे थे अब बास्केटबॉल में अपना हाथ आजमाएगी।  सुनीता टप्पू उन्ही  में से एक हैं. जब हमारे संवाददाता ने उनसे पुछा की क्या वो इस खेल की ट्रेनिंग लेगी तो उन्होंने बताया "नहीं, मैं सिर्फ इससे रूचि में डालूंगी और फेसबुक में प्रोफाइल  फोटो बास्केटबॉल के साथ डालूंगी "

Go Back

Comment